मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गलत जगह लगा दिया गया ट्रांसफॉर्मर, 4 महीने से अंधेरे में रह रहे ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

अंधेरे में रहने को मजबूर ग्रामीणों ने शिवसेना के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से ट्रांसफॉर्मर लगाने की मांग की है. इससे पहले भी ग्रामीण जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.

By

Published : Oct 19, 2019, 9:30 AM IST

ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

सीधी। चार माह से अंधेरे में रहने को मजबूर ग्रामीणों ने शिवसेना के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की है. इससे पहले भी ग्रामीण जनसुनवाई में कलेक्टर से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं जिम्मेदारों का कहना है कि जिस जगह ट्रांसफार्मर लगना था, उस जगह न लगाकर गलती से दूसरे वार्ड में लगा दिया गया. जिससे लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं.

ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई गुहार

सीधी के ग्रामीण इलाके की पड़रा के वार्ड नंबर 7 में रहने वाले करीब ढाई सौ परिवार पिछले चार माह से लगातार बिजली का ट्रांसफार्मर लगाने की मांग कर रहे हैं. कई बार ग्रामीणों ने कलेक्टर की जनसुनवाई में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. मजबूरन शिवसेना के नेतृत्व में ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर से वार्ड नंबर 7 में ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की है.

सीधी के ग्रामीण इलाकों में कई जगह ग्रामीण बिजली समस्या से परेशान हैं. बिजली ऑफिस शिकायत करने और कलेक्टर से गुहार लगाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती. जिससे लोगों में आक्रोश देखा जाता है. अब देखना होगा कि इन परेशान ग्रामीणों की जिला प्रशासन कब तक सुध लेता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details