मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 15, 2021, 8:06 PM IST

ETV Bharat / state

मां दूर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने जा रहा ट्रैक्टर पलटा, 35 लोग घायल, चार की हालत नाजुक

मां दूर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने जा रही ट्रैक्टर ट्राली कठरा ग्राम के पास पलट गई. हादसे में 35 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए नीजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

accident in Sidhi
सीधी में हादसा

सीधी। (Accident in Sidhi) जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम सारों में दुर्गा जी की प्रतिमा स्थापित की गई थी. जिसे विसर्जित करने के लिए ग्रामीण जोगदाहा सोन नदी ले जाया जा रहा थे. इस दौरान कठरा ग्राम पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्राली पलट गई. हादसे में 35 लोग घायल हो गए. 4 गंभीर घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिनका उपचार अभी चल रहा है. हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं आई है.

Dussehra 2021: देश भर में रावण दहन की शुरूआत, धू-धूकर जलने लगे दशानन, मेघनाद और कुंभकर्ण के पुतले

35 लोग घायल, पुलिस जांच में जुटी

दरअसल नौ दिन मां की उपासना के बाद दशहरे के दिन लोग माता की मूर्ति का विसर्जन करते है. ग्राम सारों में में स्थापित की गई माता की प्रतिमा के विसर्जन के लिए ग्रामीण जोगदाहा सोन नदी ले जा रहे थे. इस दौरान अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से करीब 35 लोगों के घायल होने की सूचना है. जिनमें से चार की हालत ज्यादा गंभीर है. हादसे की सूचना मिलने पर बहरी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details