मध्य प्रदेश

madhya pradesh

10 सालों से सिर्फ दिखावा, सीधी-सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण के बुरे हाल

सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण शुरू करने के दावों की पोल खुल गई है. जिसकों लेकर पंचायत मंत्री ने पिछली भाजपा सरकार की गलतियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

By

Published : Dec 8, 2019, 10:33 AM IST

Published : Dec 8, 2019, 10:33 AM IST

Updated : Dec 8, 2019, 2:44 PM IST

Panchayat Development Minister targeted the former BJP government
पंचायत विकास मंत्री ने पूर्व की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

सीधी। राष्ट्रीय राजमार्ग 39 की दुर्दशा इतनी दयनीय हो गई है कि इस मार्ग से निकलने वाले वाहन चालक अब गुरेज करने लगे है. सिगरौली पहुंचने के लिए पंचायती सड़कों का प्रयोग करना पड़ रहा है. राष्ट्रीय राजमार्ग के बनाए जाने की शुरुआत 10 साल पहले की गई थी, इन 10 सालों में 105 किलोमीटर सड़क का निर्माण भी सरकार नहीं कर पाई है. जिसका खामियाजा यहां से निकलने वाले वाहनों को उठाना पड़ रहा है.

पंचायत विकास मंत्री ने पूर्व की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

जब इस मामले को लेकर मंत्री कमलेश्वर पटेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो पता करेंगे कि अभी तक सड़क का निर्माण क्यों नहीं हुआ.सीधी सिंगरौली मार्ग को लेकर मंत्री ने कहा कि इस समस्या के लिए उन्होंने खुद मुख्यमंत्री से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों बाद सीधी सिंगरौली में PWD मंत्री दौरे पर आएंगे तब उन्हें मामले से अवगत कराया जाएगा.

ग्रामीण एवं पंचायत विकास मंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पिछली सरकार की गलतियों की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण नहीं हो पाया है. जिसकी वजह से सीधी सिंगरौली की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Dec 8, 2019, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details