मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Sidhi युवक का शव मिलने से सनसनी, प्रेमप्रसंग का मामला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 17, 2023, 3:10 PM IST

सीधी जिले के एक गांव में युवक का शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा है. पुलिस का कहना है कि ये हत्या या आत्महत्या, इसकी गहराई से जांच की जा रही है. वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या की गई है.

MP Sidhi dead body found young man
MP Sidhi युवक का शव मिलने से सनसनी

सीधी।जिले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. उसके गले में उसकी प्रेमिका का दुपट्टा बंधा मिला. पीड़ित परिजनों ने जताया हत्या की आशंका जताई है. घटना जिले के मझौली थाना के ग्राम देवरी की है. युवक का शव मिलने ही इलाके में हड़कंप मच गया. थाना मझौली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान नगर परिषद मझौली वार्ड क्र. 5 निवासी शिवप्रसाद कोल उम्र 19 वर्ष पुत्र राजेंद्र उर्फ राजा कोल के रूप में की गई, जो पूर्व पार्षद एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता शिवराज कोल का भतीजा है.

प्रेमिका के घर के पास मिला शव :मृतक के पिता राजा कॉल ने बताया कि वह मझौली के समीपी ग्राम देवरी निवासी एक स्वजातीय युवती से प्यार करता था और 15 जनवरी को शिव धाम महान घाट के मेला में दोनों साथ साथ घूमते भी देखे गए थे. लेकिन देर रात जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों द्वारा खोजबीन की गई. लेकिन रात में कोई पता नहीं चला. जब सुबह हुई तो ग्राम देवरी में उसके प्रेमिका के घर के पास उसका शव मिला. घटना की जानकारी लगते ही यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. वहीं घटना की जानकारी परिजनों को हुई. परिजनों ने शक जताया :इसके बाद परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को देखते ही हत्या की आशंका व्यक्त की. पिता का कहना था कि गले में जो दुपट्टा है वह उसकी प्रेमिका का है. इसके अलावा परिजनों ने कुछ और तथ्य पेश किए और कहा कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है. परिजनों ने यह भी बताया कि दोनों का प्रेमप्रसंग काफी दिनों से चल रहा था, जिसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को भी थी. सामाजिक रीतिरिवाज से शादी करने की चर्चा भी चल रही थी. इसलिए आत्महत्या करने की कोई बात ही नहीं है.

Jabalpur Suicide Case: 7 साल तक चले प्यार का भयानक अंत.. जानें क्या है पूरा मामला

निष्पक्ष जांच की मांग :वहीं पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी मझौली दीपक सिंह बघेल ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 7 बजे लोगों के द्वारा थाने में आकर सूचना दी गई जिस पर हम पहुंच कर मामले की जांच शुरू की. यह हत्या है या आत्महत्या, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. वहीं, इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. परिजनों का कहना है कि पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. क्योंकि ये सुसाइड का केस हो ही नहीं सकता. यह पूरी तरह से हत्या का मामला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details