मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'किसानों के खिलाफ केन्द्र की साजिश'

ग्राम भुमका में हुए किसान सम्मेलन में किसान नेताओं ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाए. किसान नेताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार समाधान नहीं चाहती. केन्द्र सरकार किसान आंदोलन को विफल करने की साजिश कर रही है.

By

Published : Mar 1, 2021, 7:23 PM IST

favouring kisan andolan
किसानों के समर्थन में पंचायत

सीधी । केन्द्र सरकार किसान आंदोलन का समाधान नहीं चाहती है. सरकार किसान आंदोलन को विफल करने की साजिश कर रही है.क्रांतिकारी मोर्चा के संयोजक उमेश तिवारी ने ये आरोप लगाया है .

'समाधान नहीं चाहती सरकार'

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से सीधी जिले के ग्राम भुमका में किसान पंचायत का आयोजन हुआ. क्रांतिकारी मोर्चा के संयोजक उमेश तिवारी ने कहा, कि मोदी सरकार जिन कानूनों को किसान हित में बता रही है, वे पूरी तरह से किसानों के खिलाफ हैं. अपने भविष्य और आने वाली पीढ़ी के लिए किसान सड़क पर हैं. मोदी सरकार समाधान नहीं करके किसान आंदोलन को विफल करने की साजिश कर रही है.

तीन साल के लिए स्थगित हों कृषि कानून : बाबा रामदेव


किसान पंचायत को संबोधित करते हुए तिलकराज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार सब कुछ बेचने पर उतारू है .सबका निजी करण करके देश के संसाधन पूंजीपतियों को सौंप रही है. किसान पंचायत को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के अध्यक्ष ददन सिंह ने कहा, कि यहां किसान पंचायत करके किसान आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने का काम करने आया हूं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details