मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किराएदार से परेशान पीड़ित ने लगाई प्रशासन से गुहार, आत्मदाह की दी धमकी

सीधी में सोमवार को एक परिवार किराएदार से परेशान होकर प्रशासन के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचा. वहीं न्याय ना मिलने पर परिवार सहित आत्मदाह करने की बात कह रहा है. वहीं प्रशासन ने पीड़ित की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Dec 23, 2019, 10:43 PM IST

Family distressed by tenant, sought help from administration
किराएदार से परेशान परिवार ने लगाई प्रशासन से मदद की गुहार

सीधी। जिले में एक परिवार घर से बेघर हाथ में थाली लेकर न्याय की प्रशासन से मांग रहा है. घोघरा गांव के रहने वाले धनेंद्र तिवारी का परिवार का आरोप है कि 2012 से उन्होंने कन्हाई सेठ को 500 रुपए में किराए से मकान दिया था. लेकिन अब सेठ ने मकान पर कब्जा कर लिया है. वहीं मकान के पास में पड़ी खाली जमीन को खरीद कर मकान को और बड़ा रहा है.

किराएदार से परेशान परिवार ने लगाई प्रशासन से मदद की गुहार

वहीं कई बार प्रशासन से गुहार लगाई, लेकिन सब उसके पक्ष में बोलते हैं. अधिकारियों से मिलकर आरोपी ने फर्जी कागजात बनाकर अपना कब्जा जमा लिया है. फिर प्रशासन से मदद की गुहार की लगाई हैं, अगर न्याय नहीं मिलेगा तो 1 जनवरी को पूरे परिवार सहित आत्मदाह कर लेंगे.

वहीं इस पूरे मामले में सिंहावल एसडीएम आरके सिन्हा का कहना है कि ये मामला अभी ही संज्ञान में आया है. मौके पर तहसीलदार को भेजा जाएगा और दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला लिया जाएगा. वहीं आत्मदाह करने कि बात पर उन्होंने कहा कि इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी. यदि पीड़ित लीगल है तो न्याय जरुर मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details