मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को लेकर प्रशासन अलर्ट, सांसद और कलेक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक

सीधी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए न सिर्फ शासन गंभीर है, बल्कि पूरी सतर्कता से काम ले रहा है. इसी के चलते जिला पंचायत सभागार में आज सांसद, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर चर्चा की. साथ ही इसकी सुरक्षा को लेकर प्रभावी कदम उठाने पर जोर दिया गया.

By

Published : Jul 11, 2020, 2:30 PM IST

Corona in sidhi
सीधी में बढ़ रहे कोरोना को लेकर प्रशासन सतर्क

सीधी।कोरोना वायरस के इस 9 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. शहर में ही 5 पॉजिटिव मरीज मिलने से जिला प्रशासन सतर्कता से काम ले रहा है. जिला पंचायत कार्यालय में सीधी- सिंगरौली सांसद रीति पाठक ने कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत सहित जिले के अनेक प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग कर संक्रमण की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर जोर दिया.

सीधी में बढ़ रहे कोरोना को लेकर प्रशासन सतर्क

सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाकर रखना, साबुन या सैनिटाइजर से बार बार हाथ धोते रहना जैसे सुरक्षा उपायों पर सांसद ने जोर दिया है. यह भी फैसला लिया गया कि, वगैर मास्क लगाकर बाजार में कोई घूमता पाया जाएगा, तो उसको जुर्माना के रूप में 20 रुपये वसूला जाएगा, साथ ही उन दुकानदारों के खिलाफ भी जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. सब्जी बाजारों में नियम का पालन हो सके और बाहर से आने वाले मजदूरों की पहचान होकर जांच की जा सके, इस पर बैठक में चर्चा की गई. इस मौके पर सांसद रीति पाठक ने कहा, कोरोना वायरस से सुरक्षा ही बचाव है, इस पर कड़ाई से पालन कराने की आवश्यकता है.

जिला कलेक्टर ने कहा कि, शहर या जिले में बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर अब गंभीर होने की जरूरत है, बचाव में जो नियम लागू किये गए थे, उन्हें फिर से कड़ाई के साथ पालन किया जाएगा, साथ ही पुलिस और राजस्व अमले को सतर्क रहने की नसीहत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details