मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'मां' की आशिकी ने मासूमों को किया 'अनाथ', बीच रास्ते में छोड़कर प्रेमी के साथ हुई फरार

यूं तो इश्क आशिक को पागल बना देता है, पर यहां एक महिला इश्क में इस कदर पागल हुई कि अपने ही दो बच्चों को बीच रास्ते में छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गयी, जबकि छोटा बच्चा जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

By

Published : Aug 4, 2019, 3:32 PM IST

Updated : Aug 4, 2019, 4:31 PM IST

मां की आशिकी ने मासूमों को किया 'अनाथ', बीच रास्ते में छोड़कर प्रेमी के साथ हुई फरार

सीधी। जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. जहां एक मां अपने दो बच्चों को बीच रास्ते में बेसहारा छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई. बच्चों की उम्र महज 8 और 6 साल है. जिनमें से छोटा बच्चा पहले से ही संक्रमित था, मां के छोड़ जाने के बाद 8 साल के भाई ने अपने छोटे भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मां की आशिकी ने मासूमों को किया 'अनाथ'
डाक्टरों का कहना है कि बच्चे की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से सीधी में इलाज संभव नहीं है, लिहाजा बच्चे को दूसरे शहर रेफर करना पड़ेगा, जबकि बच्चे का संक्रमण ठीक होने में 3 से 4 महीने का समय लग सकता है.इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर महिला बाल विकास अधिकारी भी पहुंच गये. जहां उन्होंने बच्चों को मदद का भरोसा दिलाया है. अधिकारी ने दोनों बच्चों को रीवा संप्रेक्षण गृह भेजने की बात कही है, जहां परिजनों के आने तक प्रशासन की ओर से बच्चों की शिक्षा और बाकी जरूरतें पूरी की जाएगी.
Last Updated : Aug 4, 2019, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details