मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी : प्रवासी मजदूरों से भरा वाहन पलटा, 6 की हालत गंभीर, 30 घायल

By

Published : May 13, 2020, 8:48 PM IST

शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र अंतर्गत फोर लाइन के पास महाराष्ट्र से आए मजदूरों से भरा वाहन पलटी गया जिसमें 30 से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं.

Vehicle full of migrant laborers overturned in Shivpuri
मजदूरों से भरा वाहन पलटा

शिवपुरी।सुरवाया थाना क्षेत्र अंतर्गत फोर लाइन के पास महाराष्ट्र से आए मजदूरों से भरा वाहन पलट गया, जिसमें 30 से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं, जिनमें से 6 हालत की गंभीर है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है, वहीं कुछ सामान्य चोटिलों को छुट्टी दे दी गई है.

कोरोना संकट काल के बीच शहर में ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि मजदूर महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश आए थे, लेकिन बार्डर पर प्रशासन के वाहन कम पड़ जाने के कारण वह अपनी लागत से अन्य वाहन के माध्यम से घर जा रहे थे. तभी ड्राइवर की झपकी लगने से हादसा हो गया. घटना में घायल कुछ मजदूर उत्तर प्रदेश के बताए जा रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसे और उनमें मजदूरों के हताहत होने की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. कई बार मजदूर अपनी हड़बड़ी से तो कई बार प्रशासनिक लापरवाही के कारण इस तरह की घटनाओं का शिकार हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details