मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमित के घर को चोरों ने बनाया निशाना, वारदात के बाद किया ब्लास्ट

By

Published : May 16, 2021, 1:41 PM IST

शिवपुरी जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. कोरोनाकाल में सुने मकान को चोर ने निशाना बनाया और नकदी ले जाने के साथ घर को आग के हवाले कर दिया.

Thief enters an empty house
खाली घर में घुसा चोर

शिवपुरी।कोरोना महामारी के दौर में हर कोई एक-दूसरे की जान बचाने से लेकर हर संभव मदद कर रहा है. लेकिन इस कोरोनाकाल के दौर में भी अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया है. जहां कोरोना संक्रमित व्यापारी दस दिनों से ग्वालियर में भर्ती है और उसके घर पर अज्ञात बदमाश ने हाथ साफ कर दिया. बदमाशों ने सूने मकान से ना सिर्फ 80 हजार नकद चोरी किए, बल्कि सारे कमरों में आग भी लगा दी. चोर किचन में गैस सिलेंडर को ऑन कर भाग गया. जिससे सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और पूरा मकान क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि दूसरे कमरे में एक और सिलेंडर रखा था. गनिमत रही की दूसरा सिलेंडर नहीं फटा. वहीं आधी रात को हुए तेज धमाके से कॉलोनी में दहशत माहौल बन गया.

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

चोर ने रसोई में रखे गैस को ऑन करने के बाद दूसरे सिलेंडर को नीचे कमरे में लेजाकर रखा. बदमाश पूरे घर को तहस-नहस करना चाहता था. जिसके बाद रात 3.30 बजे अचानक हुए तेज धमाके के बाद मोहल्ले को लोग उठ गए और घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और पुलिस ने छानबीन शुरू की. हालांकि घर से कितना सामान चोरी हुआ है, वो मालिक के आने के बाद ही पता चल पाएगा.

ग्वालियर में है पत्नी और बेटा

मुकेश गुप्ता का ग्वालियर में इलाज चल रहा है. जिस वजह सेपत्नी रानी गुप्ता, बड़ा बेटा राहुल गुप्ता भी ग्वालियर है. जबकि छोटा बेटा और बहूं गांव में रह रहे हैं. इसी दौरान बदमाश ने मौके का फायदा उठाया और छत के सहारे चोर घर में घुस गया और घटना को अंजाम दिया. वहीं व्यापारी के बेटे ने मकान के सामने रहने वाले एक व्यक्ति पर संदेह जताया है. घर के सामने रहने वाले व्यक्ति पर पहले भी आपराधिक मामला दर्ज हो चुका है. जिसके चलते उस पर शंका की जा रही है. वहीं पुलिस अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details