मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी: पुरानी रंजिश को लेकर पंचायत सचिव ने किया पड़ोसी पर हमला, केस दर्ज

दोनों परिवारों में पिछले दो महीने पहले रास्ते को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद शनिवार की शाम को पंचायत सचिव ओम प्रकाश ओझा ने अपना ट्रैक्टर-ट्राली बीच रास्ते में रखवा दिया था. जिसके कारण विवाद फिर से शुरु हुआ है.

By

Published : Apr 18, 2021, 6:26 PM IST

Case filed
केस दर्ज

शिवपुरी। जिले के बैराड कस्बे में शनिवार रात पुरानी रंजिश को लेकर इलाके के पंचायत सचिव और उसके लोगों ने पड़ोस में रहने वाले शख्स लक्ष्मी नारायण ओझा के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की है. पुलिस के मुताबिक, दोनों परिवारों में पिछले दो महीने पहले रास्ते को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद शनिवार की शाम को पंचायत सचिव ओम प्रकाश ओझा ने अपना ट्रैक्टर-ट्राली बीच रास्ते में रखवा दिया था.

82 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने जीती कोरोना से जंग, कहा- इससे लड़ना है, डरना नहीं

  • यह है पूरा मामला

पंचायत सचिव द्वारा रास्ता जाम करने से लोगों को वहां से निकलने में परेशानी हो रही थी, लक्ष्मी नारायण के बेटे देवेंद्र ओझा ने सचिव को फोन लगाकर उनसे ट्रैक्टर हटाने की बात कही तो सचिव ने इसके जवाब में उसे असलील गालियां दी. जिसके बाद उसने पुलिस को बुलाकर रास्ते से ट्रैक्टर हटाया और इसी बात से नाराज होकर सचिव ने रात 9 बजे अपने लोगों को बुलाकर लक्ष्मी नारायण ओझा के घर पर जाकर हमला बोल दिया. इस हमले में लक्ष्मी नारायण के परिवार के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घटना के बाद लक्ष्मी नारायण ने पंचायत सचिव के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details