मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में दो मरीजों ने कोरोना को दी मात, दो कर रहे संघर्ष

मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1 हजार 9 सौ 45 पहुंच गया है, शिवपुरी में फिलहाल कोरोना के मरीजों को लेकर हालात स्थिर है. कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2 है. 2 मरीज कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं.

By

Published : Apr 25, 2020, 7:48 PM IST

Shivpuri update
शिवपुरी अपडेट

शिवपुरी। देश भर में चल रहे लॉकडाउन के चलते कोरोना वायरस को हराने का हर मुमकिन प्रयास किया जा रहा है. पिछले दो दिन से कोई नया मरीज सामने नहीं आया है और न ही कोई नया मरीज स्वस्थ हुआ है. शिवपुरी में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. जिले में अभी 2 मरीज पॉजिटिव हैं और 2 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है.

कोरोना से बचने का एक उपाय घरों में रहना है. शिवपुरी में कई स्थानों पर जाकर जब वास्तविक स्थिति देखी गई तो सिर्फ इमरजेंसी सर्विसेस चालू दिखी. गुरुद्वारा चौराहा, माधव चौक, सब्जी मंडी चौराहा, कोर्ट रोड, अस्पताल चौराहा लगभग सभी जगह पूरी तरह सड़कें सुनसान नजर आयी. आवश्यक वस्तुओं को लेने के लिए ही जनता बाहर आ रही है.

राजधानी भोपाल और इंदौर में कई मामले हर दिन सामने आ रहे हैं. जिसके चलते लॉकडाउन को लेकर पुलिस काफी सख्त है और लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details