मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Accident News: एक साथ उठी 2 भाइयों की अर्थी, मंजर देख रो पड़ा पूरा शहर, सड़क हादसे में हुई थी मौत

By

Published : Jan 30, 2023, 10:52 AM IST

शिवपुरी में ग्वालियर के गिरवाई नाके पर बच्चे का मुंडन कराने जा रहे परिवार के वाहन की टक्कर ट्रक से हो गई. हादसे में 2 सगे भाईयों की मौत हो गई. जब दोनों भाईयों की अर्थी निकली तो पूरा शहर गमगीन हो गया. वहीं पन्ना जिले में कुएं में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत हो गई.

2 brothers died in accident in Shivpuri
शिवपुरी में एक साथ उठी 2 भाइयों की अर्थी

शिवपुरी।शहर में एक घर के दो सगे भाइयों की एक साथ अर्थियां निकलीं, जिसने भी देखा सुना उनकी आंखें नम हो गई. दोनों भाईयों की मौत शनिवार की रात ग्वालियर के गिरवाई नाके के पास एक सड़क हादसें में हो गई थी. इस हादसे में परिवार के अन्य सदस्य भी घायल हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के गोविंदपुरी में रहने वाले दीनदयाल धाकड़ के परिवार में संदीप के बेटे किट्टू का मुडंन होना था, इसके लिए शनिवार को दीनदयाल धाकड़, भाई बृजमोहन धाकड़, बृखभान धाकड़, रामस्वरूप धाकड़, वैयंती धाकड़, धंती, ममता, शुक्रवती, कमल, अनीता और एक महंत बच्चे का मुंडन कराने के लिए वाहन में सवार होकर शनिवार की रात 9 बजे करौंली की ओर निकले हुए थे.

ट्रक की वाहन से हुई जोरदार टक्कर: इसी दौरान ग्वालियर के गिरवाई नाके पर उनके वाहन की भिड़तं एक ट्रक से हो गई थी. इस दुर्घटना में दीनदयाल धाकड़ व उनके भाई बृजमोहन धाकड़ की मौके पर मौत हो गई. जबकि वाहन में सवार परिवार के अन्य लोग घायल हो गए. इनमें से गंभीर घायल वैयंजी व एक भाई बृखभान को इलाज के लिए ग्वालियर अस्पताल में ही भर्ती कराया है. जबकि मामूली घायल लोग शिवपुरी आ गए. जिस बालक का मुडंन होना हैं, उसको भी मामूली चोंटे आई हैं.

दमोह में 50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, पूर्व सरपंच की मौत, शाजापुर में कंटेनर में घुसी कार

अर्थी निकलने के दौरान हर किसी की आंखें हुईं नम: रविवार को ग्वालियर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों भाइयों के शव परिजनों को सौंप दिए, दोनों भाइयों दीनदयाल और ब्रजमोहन के शव को रविवार की देर शाम शिवपुरी लाया गया. यहां से दोनों भाईयों की अर्थी निकली तो हर आंख नम थी, एक परिवार में एक साथ हुई दो मौतों से पूरा परिवार सदमें में है. परिवार मूलत: ग्राम डोंगर का रहने वाला हैं, कुछ साल पूर्व शिवपुरी में आकर चारों भाई पास-पास मकान बनाकर रहने लगे थे.

कुएं में डूबने से 2 मासूम भाई बहन की मौत

कुएं में डूबने से 2 मासूम भाई बहन की मौत: पन्ना जिले के पवई मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर ग्राम कृष्णगढ़ में हृदय विदारक घटना सामने आई है. कुएं में डूबने से मासूम भाई-बहन की मौत हो गई. बताया जाता है कि कृष्णगढ़ के गांधी चौक निवासी रमाकांत सोनी का पुत्र दिव्यराज उर्फ प्रिंस (उम्र 4 वर्ष) एवं पुत्री राधिका (उम्र ढाई वर्ष) रविवार शाम 4:00 बजे अपने घर के आस-पास खेल रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद जब बच्चों का पता नहीं चला तो परिजनों ने उनकी तलाश की. लगभग 100 मीटर की दूरी पर अन्नी चौकीदार के कुएं में प्रिंस का शव तैरता मिला. लोगों के द्वारा प्रिंस को बाहर निकालते समय राधिका का शव भी कुएं में मिला. परिजनों द्वारा आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पवई लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पवई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है. सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details