मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तीसरी मंजिल से जमीन पर गिरा मासूम, बाल भी नहीं हुआ बांका, देखें हैरान कर देने वाला ये वीडियो

'जाको राखे साइयां मार सके न कोय', यहा कहावत शिवपुरी में चरितार्थ हुई है. जहां एक मासूम बच्चा तीसरी मंजिल से गिरा और उसे कुछ नहीं हुआ. तीसरी मंजिल से नीचे गिरते वक्त मासूम हाईटेंशन तार से भी टकरा गया था. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मदद से बच्चे के परिजन उसे अस्पताल ले गये. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है.

By

Published : Mar 6, 2019, 3:39 PM IST

Updated : Mar 6, 2019, 4:13 PM IST

तीसरी मंजिल से नीचे गिरते मासूम की फोटो

शिवपुरी। 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय', यहा कहावत शिवपुरी में चरितार्थ हुई है. जहां एक मासूम बच्चा तीसरी मंजिल से गिरा और उसे कुछ नहीं हुआ. तीसरी मंजिल से नीचे गिरते वक्त मासूम हाईटेंशन तार से भी टकरा गया था. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मदद से बच्चे के परिजन उसे अस्पताल ले गये. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है.

वीडियो

मामला शहर की राघवेंद्र नगर कॉलोनी का है. जहां बीते सोमवार शिवरात्रि के दिन यह हृदृय विदारकर घटना घटी. मासूम के जमीन पर गिरते ही वहां मौजूद लोग सन्न रह गये. ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. जानकारी के अनुसार गुप्ता टाइल्स शोरूम के सामने किराये से रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी राजवीर यादव ड्यूटी पर थे, घर में उनकी पत्नी और 18 माह का बेटा कार्तिक के अलावा उनके मामा की एक बेटी मौजूद थी.

इस दौरान मासूम खेलते-खेलते छत पर जा पहुंचा, जिसको देखते ही उसकी मां पीछे दौड़ी और उसे छत की रेलिंग पर लटका देखा, इस दौरान जब तक वह उसे पकड़ पाती तब तक वहां से गुजरे हाईटेंशन तार से टकराते हुये जमीन पर जा गिरा. जिस वक्त वह नीचे गिरा उस वक्त एक महिला वहां से गुजर रही थी. जैसे ही बच्चा जमीन पर गिता तो वह घबरा गयी.

Last Updated : Mar 6, 2019, 4:13 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details