मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खुले में शौच को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 10 घायल

शिवपुरी में खुले में शौच करने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों से तकरीबन 10 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

ambulance
एंबुलेंस

By

Published : Jun 13, 2021, 10:37 PM IST

शिवपुरी।जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम रंधीर में रविवार शाम खुले में शौच को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हो गई. इस दौरान महिलाओं समेत 10 लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया गया है. पुलिस ने दोनों तरफ से क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है.

खुले में शौच कर रहे बच्चे को मारा था पत्थर
जानकारी के अनुसार ग्राम रंधीर में दलित समाज का एक बच्चा सड़क किनारे बैठ कर खुले में शौच कर रहा था. वहीं सड़क के पास ही गांव के ही राजेन्द्र धाकड़ मुकेश धाकड़, देवेन्द्र धाकड़ और कुछ अन्य लोग हैंडपंप सुधार रहे थे. आरोप है कि हैंडपंप सुधार रहे धाकड़ समाज के लोगों ने खुले में शौच कर रहे बच्चे में पत्थर मार दिया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.

दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे
दोनों पक्षों से महिला और पुरुष हाथों में डंडे, पत्थर, कुल्हाड़ी लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई. गांव में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष की सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी में भर्ती कराया. जहां गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर किया है. गांव में तनाव पसर हुआ है. सुरक्षा के चलते गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है.

'संस्कारधानी' में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तलवार और चाकू से दौड़ा-दौड़ाकर मारा, एक मौत

खूनी संघर्ष में 10 लोग हुए घायल
पोहरी के रंधीर में जाटव और धाकड़ समाज के लोगों में हुए खूनी संघर्ष में दोनों ओर से महिला और पुरुष सहित 10 लोग घायल हुए हैं. एक पक्ष के परमाल जाटव, संजय जाटव, रामहेत जाटव हल्लू जाटव चितारिया जाटव घायल हुए हैं. वहीं दूसरी ओर से गोपी धाकड़, देवेन्द्र धाकड़, कैलाश धाकड़, संजय धाकड़, शिवराज धाकड़ और रामप्यारी धाकड़ घायल हुए हैं. जिसमें से दोनों पक्षों के परमाल जाटव, संजय जाटव, गोपी धाकड़ और देवेंद्र धाकड़ को शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details