मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'भारतीय जनता युवा मोर्चा' ने कराया 'Blood Donation Camp' का आयोजन

By

Published : Jun 1, 2021, 12:36 PM IST

PM MODI की 5 और +2 साल सफलतम पूरे होने के अवसर में बीते दिन को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने सेवा दिवस के रूप में मना कर रक्तदान का आयोजन कराया. 31 मई को सेन समाज शिवपुरी शहर के कैला माता के मंदिर पर Vaccination Camp का आयोजन कर रहा है.

Blood Donation Camp
भारतीय जनता युवा मोर्चा

शिवपुरी।भारतीय जनता युवा मोर्चा ने PM MODI की 5 और +2 साल सफलतम पूरे होने के अवसर में बीते दिन को सेवा दिवस के रूप में मना कर रक्तदान का आयोजन कराया. इससे पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा ने Blood Donation Camp का आयोजन करा दिया है और भी कई-कई सेवा के कार्य जैसे MASK वितरण, Sanitizer वितरण, भोजन सेवा के कार्य निरंतर कराए जा रहे हैं.

Blood Donation Camp का आयोजन

इसी कार्यक्रम में जिला महामंत्री संजय कुशवाहा ने भाजपा कार्यालय कोठी नंबर 1 पर मध्य प्रदेश सरकार की चलाई जा रही रक्त वाहिनी में Blood Donation Camp का आयोजन करवाया. इस कैंप में युवाओं ने बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी की. कार्यक्रम के पहले गुना शिवपुरी सांसद डॉक्टर केपी यादव ने भी युवा मोर्चा के साथ कई जगह पर MASK और Sanitizer बांटे. उसके बाद युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने Blood Donation Camp का आयोजन किया.

इंदौर में कोरोना का कहर, रेलवे स्टेशन पर वैक्सीनेशन शुरू

Vaccination Camp का आयोजन

सेन समाज शिवपुरी शहर के कैला माता के मंदिर पर 31 मई को Vaccination Camp का आयोजन कर रहा है. कैंप में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक स्टाफ नर्सें Vaccination करेगीं. कैंप में युवा नागरिकों से अनुरोध किया है कि "अधिक से अधिक संख्या में 18 प्लस के लोग आधार कार्ड लेकर तत्काल Registration करा कर Vaccination करा सकते हैं. जिससे आप भी सुरक्षित रहेंगे और आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details