मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में लगेगा फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा, शादी समारोह में शामिल होने MP आएंगी अमीषा पटेल

By

Published : Apr 19, 2023, 7:32 PM IST

शिवपुरी में पृथ्वीराज सिंह चौहान की बेटी की शादी में कई फिल्मी हस्तियों के आने की चर्चा है. अभिनेत्री अमीषा पटेल इस शादी समारोह में शामिल होने शिवपुरी आएंगी.

actress amisha patel
अभिनेत्री अमीषा पटेल

शिवपुरी। बॉलीवुड हस्तियों का यूं तो मध्यप्रदेश आना लगा ही रहता है. कभी महाकाल के दर्शन तो कभी शूटिंग के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी का जमावड़ा यहां लगा ही रहता है. वहीं बॉलीवुड की फेमस अदकारा व गदर फिल्म की सकीना यानि की अमीषा पटेल मध्यप्रदेश आ रही हैं. वे किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शिवपुरी आ रही हैं.

शादी समारोह में शामिल होने एमपी आएंगी अमीषा पटेल: शिवपुरी के आसपुर के रहने वाले पृथ्वीराज सिंह चौहान की बेटी रिद्धि चौहान राजा की शादी कुंवर मेजर राघवेंद्र प्रताप सिंह के साथ होनी है. इस शादी समारोह में फिल्मी जगत की कई हस्तियां शामिल होने जा रही है. शिवपुरी जिले के इतिहास का ऐसा पहला विवाह समारोह होगा, जिसमें एक नहीं दो नहीं करीब कई फिल्मी कलाकार शादी समारोह में शामिल होंगे. गदर फिल्म का मेन रोल निभाने वाली (शकीना) अमीषा पटेल इस विवाह समारोह में शामिल होने आ रही हैं.

कुछ खबर यहां पढ़ें

कई और सितारे आने की उम्मीद: अमीषा पटेल ने खुद इस बात की जानकारी दी. बता दें अमीषा के अलावा सुमन चिलानी और प्रियंका नेगी सहित अन्य फिल्म अभिनेता और राजनेता 7 मई को शिवपुरी में शादी में शामिल होंगे. पृथ्वीराज सिंह चौहान ने बताया की गोविंदा और रवीना टंडन से बात चल रही है. उनके भी इस विवाह समारोह में आने की जल्दी सहमति मिलेगी. शहर भर में इस शादी की चर्चा भी होने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details