मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराबी पति ने पत्नि को लगाई आग, हालत गंभीर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिवपुरी के खोदा गांव में एक शराबी आदमी ने गाली देने से मना करने पर पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. महिला का इलाज ग्वालियर में चल रहा है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 9, 2020, 1:58 AM IST

Police arrested accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के खोदा गांव में बुधवार को एक शराबी पति आदेश रावत ने अपनी पत्नी पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई थी जिसे परिजनों द्वारा जिले के नवजीवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था महिला 50% से अधिक जल चुकी थी.

मामला बैराड़ थाना क्षेत्र के खोदा गांव का है जहां महिला का पति शराब पीकर घर आया औेर पत्नी को गाली देकर झगड़ने लगा. जब पत्नी ने गाली देने से मना किया तो पति ने चिमनी से केरोसिन निकालकर महिला पर डाल दिया और आग लगा दी, जिससे पूरा शरीर झुलस गया था. इसलिए उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में महिला वंदना की रिपोर्ट पर शराबी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था.

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे पुलिस ने जिला चिकित्सालय से उस समय गिरफ्तार कर लिया. जब वह वहां अपने झुलसे हुए हाथों का इलाज कराने गया था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. बता दें कि महिला का पति शराब पीकर घर आया औेर पत्नी को गाली देकर झगड़ने लगा. जब पत्नी ने गाली देने से मना किया तो पति ने चिमनी से केरोसिन निकालकर महिला पर डाल दिया और आग लगा दी. जिससे पूरा शरीर झुलस गया था, आग लगाने के दौरान आरोपित पति के हाथ भी बुरी तरह से झुलस गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details