मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेम प्रसंग में युवक ने चंबल नदी में कूदकर दी जान, प्रमिका को पुलिस ने बचाया

मौके पर पहुंची पुलिस युवकी को नदी में कूंदने से रोकने में सफल हुई, जबकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले युवक छलांग लगा चुका था.

By

Published : May 4, 2019, 9:26 PM IST

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

श्योपुर। प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने चंबल नदी में छलांग लगा दी, जबकि युवती को पुलिस ने नदी में कूदने से हहले ही बचा लिया. घटना शुक्रवार सुबह की है. नदी में कूंदने वाले युवक का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. घटना सामरसा पुलिस चौकी क्षेत्र की है. प्रेमी युगल सूला गांव के निवासी बताये गये हैं.

प्रेम प्रसंग में युवक ने चंबल नदी में कूदकर दी जान

पुलिस ने बताया कि दोनों घर से भागे थे. जानकारी के अनुसार युवक-युवती का रिश्ता उनके परिवारजनों को मंजूर नहीं था. लिहाजा दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या करने का फैसला किया. जिस वक्त दोनों चंबल नदी पर पहुंचे थे, उस वक्त वहां ड्यूटी पर तैनात एफएसटी टीम के जवानों ने प्रेमी जोड़े को देखा और सामरसा पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवकी को नदी में कूंदने से रोकने में सफल हुई, जबकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले युवक छलांग लगा चुका था. युवक की तलाश मानपुर और राजस्थान पुलिस द्वारा की जा रही है. युवक का पता चलने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details