मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्योपुर: आग में झुलसी महिला ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

आग की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई थी, परिजनों ने आनन- फानन में उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

By

Published : Apr 30, 2019, 11:42 PM IST

आग में झुलसी महिला

श्योपुर। नरबाई में लगी आग की चपेट में आने से एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई थी, परिजनों ने आनन- फानन में उसे निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. महिला का मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

आग में झुलसी महिला

देहात थाना अंतर्गत जीवन नगर में रहने वाली महिला खेत में काम कर रही थी, उसी दौरान नरबाई में आग लग गई और महिला बुरी तरह से आग में झुलस गई. गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों पर उपचार में देरी का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा कर डाला.

हंगामा बढ़ता देख अस्पताल के गार्ड इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गए. मृतका के परिजनों ने उनसे भी हाथापाई और धक्का-मुक्की की. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाया. जिला अस्पताल से महिला को राजस्थान के कोटा में रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

महिला के परिजनों ने ड्यूटी कर रहे डॉक्टर दिलीप सिकरवार पर लापरवाही का आरोप लगाया और वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की शिकायत की. वहीं डॉक्टर दिलीप का कहना है कि महिला का उपचार शुरू कर दिया गया था, फिर भी लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया. महिला 90 प्रतिशत जल गई थी जिस वजह से उसे कोटा रेफर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details