मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विजयपुर जनपद सीईओ को प्रभारी मंत्री के भतीजे ने दी धमकी, थाने में शिकायत दर्ज

जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह के भतीजे और एक अन्य व्यक्ति द्वारा फोन पर धमकाए जाने और गालीगलौज करने की शिकायत विजयपुर जनपद सीईओ ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई है.

By

Published : Nov 6, 2019, 2:04 AM IST

Updated : Nov 6, 2019, 7:38 AM IST

विजयपुर जनपद सीईओ को प्रभारी मंत्री के भतीजे ने दी धमकी

श्योपुर। विजयपुर जनपद पंचायत के सीईओ ने पुलिस थाने में आवेदन देकर जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह के भतीजे और एक अन्य व्यक्ति द्वारा फोन पर धमकाए जाने और गालीगलौज करने की शिकायत दर्ज करवाई है. साथ ही सीईओ ने खुद को जान का खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की है.

मामला विजयपुर जनपद का है, जहां पदस्थ सीईओ ने शिकायत की है कि पंचायत में अवैध काम करने से इंकार करने पर प्रभारी मंत्री के भतीजे संजय यादव ने उन्हें उस वक्त फोन लगाकर धमकाया, जब वो ऑफिस में काम कर रहे थे. बताया जा रहा है कि उनके मोबाइल पर मंत्री के भतीजे के नम्बर से फोन आया. कॉल करने वाले ने खुद का नाम संजय यादव बताते हुए प्रभारी मंत्री लाखन सिंह का भतीजा संजय यादव बताया और किसी पंचायत में बंद पड़े निर्माण कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए कहा. लेकिन पंचायत में गंभीर वित्तीय अनियमितताओं के कारण वहां के निर्माण कार्य आरईएस ईई की रिपोर्ट के कारण एक साल से बंद हैं. इसका हवाला देते हुए उन्होंने संजय यादव की बात मानने से इंकार कर दिया.

प्रभारी मंत्री के भतीजे पर विजयपुर जनपद पंचायत सीईओ कोधमकी देने का आरोप

इसी बात को लेकर संजय यादव ने धमकाते हुए कहा, जूते खाने हैं क्या? विजयपुर में ही जूते मारूंगा. ये सुनकर सीईओ ने फोन काट दिया. इसके बाद दूसरे व्यक्ति का कॉल आया, जिसने अपना नाम अंकित मुदगल बताते हुए कहा कि तुम्हें यहां नौकरी करना है या नहीं. पहले भी एक सीईओ और इंजीनियर को पीटा है. तुम लोगों से कुत्ते की तरह काम करवाना ही सही है. इसके बाद सीईओ ने बताया की दूसरे व्यक्ति ने उन्हें मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां दी.

जनपद सीईओ की शिकायत के पर विजयपुर थाने के टीआई दलसिंह परमार ने बताया कि जनपद सीईओ का आवेदन मिला है. इन्हें जिन नम्बरों से फोन आया है उन नम्बरों की सायबर सेल की मदद से जांच करवाई जाएगी.

Last Updated : Nov 6, 2019, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details