मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रांसपोर्टर वाहनों के चलते बन रही जाम की स्थिति, प्रशासन नहीं कर रहा कार्रवाई

श्योपुर जिले की शिवपुरी की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों के ट्रक और कंटेनर खड़े होने के कारण आए दिन जाम लगा रहता है. जिससे अन्य वाहनों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 14, 2020, 10:10 AM IST

traffic-jam-on-the-road-due-to-transporter-vehicles
ट्रांसपोर्टर वाहनों के कारण लग रहा जाम

श्योपुर। श्योपुर जिले की मुख्य सड़क पर आए दिन जाम की स्थिति निर्मित हो जाती है. जिसके कारण ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों के ट्रक और कंटेनर हैं, जो सड़क पर खड़े रहते हैं. जिससे मुख्य मार्ग पर अन्य वाहनों की आवाजाही के लिए जगह नहीं बच पाती और जाम लग जाता है. वहीं इसकी जानकारी प्रशासन के आला अधिकारियों को होने के बावजूद भी इन वाहनों को हटाने की कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ट्रांसपोर्टर वाहनों के कारण लग रहा जाम

मामला श्योपुर जिले की शिवपुरी रोड का है, जहां पर ट्रांसपोर्टरों के वाहन खड़े रखने का पासवर्ड दिया है कि ट्रांसपोर्ट नगर शहर के बागबाच रोड पर है, लेकिन फिर भी ट्रांसपोर्टरों के द्वारा सड़क के किनारे वाहनों को खड़ा किया जा रहा है. मेन हाईवे पर कंटोनमेंट जोन होने के कारण वाहन गैस एजेंसी रोड से निकल रहे हैं, वाहनों को ट्रांसपोर्ट वाहन से खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन ट्रांसपोर्टर्स वाहनों को ट्रांसपोर्ट नगर में रोकने की बजाय गैस एजेंसी रोड पर घंटों खड़ा रखते हैं, इस कारण से आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details