मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बारिश आते ही तालाब में तब्दील हुआ बाईपास रोड , गड्ढों में भरा पानी, राहगिर परेशान

जर्जर बाईपास रोड के बड़े-बड़े गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने के कारण सड़क तालाब की तरह दिखाई देने लगी है. ऐसे हालातों में वाहन चालकों को तो परेशानी उठानी पड़ ही रही है.वहीं नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे  रही है.

By

Published : Apr 20, 2019, 9:39 PM IST

रोड पर गड्ढों में भरा पानी

श्योपुर। शहर के बायपास रोड पर हो रहे गढ्ढों में बारिश का पानी भर जाने के कारण सड़क तालाब में तब्दील हो गई है. जिसके कारण वाहन चालक और राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.


स्थानीय रहवासियों का कहना है कि सड़क तलाब बन गई है, जिससे परेशानियों के अलावा हादसे भी हो रहे है. इस जर्जर बाईपास रोड के बड़े-बड़े गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने के कारण सड़क तालाब की तरह दिखाई देने लगी है. ऐसे हालातों में वाहन चालकों को तो परेशानी उठानी पड़ ही रही है, साथ ही सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को उठानी पड़ रही है जो बाइपास एरिये की कॉलोनियों में रह रहे हैं क्योकि उन्हें कई बार इस जर्जर बाइपास से गुजरना पड़ता है.

रोड पर गड्ढों में भरा पानी


नगरपालिका द्वारा बायपास रोड के निर्माण के लिए साल भर पहले ठेकेदार को सड़क निर्माण का काम सौंपा गया था, लेकिन ठेकेदार आधा काम कर बीच में ही अधूरा छोड दिया था. वहीं नगरपालिका के सीएमओ तारा चंद्र धूलिया से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details