मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शाजापुर : मंत्री इंदर सिंह परमार ने हितग्राहियों को वितरित किए हाथ ठेले

शाजापुर के अकोदिया पहुंचे स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार ने विधायक निधि से निर्मित हाथ ठेले 9 हितग्राहियों को वितरित किए.

By

Published : Jan 23, 2021, 9:05 PM IST

Minister Inder Singh Parmar distributed hand carts to 9 beneficiaries in Shajapur
मंत्री इंदर सिंह परमार

शाजापुर:जिले के अकोदिया में शनिवार को प्रदेश के स्कूल शिक्षा एवं सामान्य प्रशासन राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने विधायक निधि से निर्मित हाथ ठेले 9 हितग्राहियों को वितरित किए.

हाथ ठेले का वितरण

गरीब की जिंदगी को बनाएंगे आसान

इस अवसर पर उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि गरीब की जिंदगी को आसान और सुखद बनाना ही प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित हमारी राजनीति का ध्येय है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत का मंत्र एवं मुख्यमंत्री ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का मंत्र दिया है, उसी तरह हमें अपने शहर को भी आत्मनिर्भर अकोदिया बनाना है. अगर अकोदिया आत्मनिर्भर बनेगा तो शाजापुर जिला आत्मनिर्भर बनेगा.

नगर परिषद अकोदिया में कार्यक्रम

शाजापुर बनेगा आत्मनिर्भर

शाजापुर जिला आत्मनिर्भर बनेगा तो मध्यप्रदेश आत्मनिर्भर बनेगा और मध्यप्रदेश आत्मनिर्भर होगा तो भारत आत्मनिर्भर होगा. परमार ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर योजना में 10 हजार रुपए बिना ब्याज के कार्यशील पूंजी देकर हम गरीबों को आत्मनिर्भर बनाने के संकल्प को पूरा करेंगे. इसके साथ ही राज्यमंत्री परमार ने मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना अंतर्गत 2 लाख रुपए का ऋण स्वीकृति पत्र हितग्राही सुनीता को दिया. साथ ही मंत्री और अतिथियों ने संबल एवं स्ट्रीट वेंडर योजना के अंतर्गत 10-10 हजार के स्वीकृति पत्र भी हितग्राहियों को प्रदान किए.

ग्रामीणों को किया संबोधित

ABOUT THE AUTHOR

...view details