मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिंकू शर्मा हत्याकांड: आरोपियों के खिलाफ बजरंग दल का प्रदर्शन

शाजापुर में बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में हुई रिंकू शर्मा की हत्या मामले में विरोध जताते हुए अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा. बजरंग दल ने ज्ञापन में दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Feb 15, 2021, 1:17 PM IST

Bajrang Dal activists demanded execution of the killers.
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारों को फांसी देने की मांग की.

शाजापुर। दिल्ली में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में शाजापुर जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी देने की मांग करते हुए आसपास के इलाकों के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपे. इस दौरान शाजापुर बस स्टैंड पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. साथ ही रिंकू शर्मा की हत्या करने वाले दोषियों पर रासूका की कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा देने की मांग की. वहीं प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आंदोलन करने की भी चेतावनी दी हैं.

मुझे धमकियों से फर्क नही पड़ता: प्रोटेम स्पीकर

ज्ञापन में यह की मांग
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सौंपे गए ज्ञापन में मांग कि है की रिंकू शर्मा के हत्यारों को फांसी और हमलावरों पर रासूका कार्रवाई की जाए. मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाए. इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि मृतक रिंकू शर्मा के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता सरकार द्वारा दी जाए. साथ ही दिल्ली में हो रहे हिंदू समाज के लोगों पर हमले के लिए दिल्ली पुलिस को जवाबदेह बनाया जाए. मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में निवास करने वाले हिंदू समाज के लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details