मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सैलरी न मिलने से नाराज चौकीदार, मेडिकल कॉलेज के गेट पर किया प्रदर्शन

मेडिकल कॉलेज में आज कॉलेज की देखरेख करने वाले चौकीदारों ने आंदोलन किया है. कॉलेज में कार्यरत सुरक्षा गार्डों को कई महिनों से पेमेंट ना मिलने से वो लोग परेशान हैं.

By

Published : Jul 30, 2019, 6:04 PM IST

सैलरी न मिलने से नाराज चौकीदार

शहडोल| शहर के मेडिकल कॉलेज में आज कॉलेज की देखरेख करने वाले चौकीदारों ने आंदोलन किया है. सारे चौकीदार कॉलेज के मेन गेट पर खड़े हो गए और उन लोगों ने अंदर जाने वालों का रास्ता रोक दिया. कॉलेज के सिक्योरिटी गार्डों का साफ कहना था कि जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होगा वो रास्ता नहीं छोड़ेंगे.

सैलरी न मिलने से नाराज चौकीदार

मेडिकल कॉलेज में कार्यरत सुरक्षा गार्डों को कई महीनों से पेमेंट ना मिलने से वो लोग परेशान हैं. चौकीदारों का कहना है कि वो हर जगह गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कहीं भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने अपनी सिक्योरिटी कंपनी के एफजीएस से बात की तो उनका कहना था कि कंपनी पैसे देगी तब पेमेंट होगा. गार्ड्स के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में डीवीपीएल कंपनी काम करा रही है. लेकिन जब गार्डस ने डीवीपीएल कंपनी के अधिकारियों से बात की तो वहां से चौकीदारों को धमकी देकर निकाल दिया गया.

शहडोल मेडिकल कॉलेज में डीवीपीएल कंपनी काम करा रही है और यहां डीवीपीएल कंपनी के एचआर मैनेजर मोहित कटारे ने बताया कि उनके पास एफजीएस और बाबा कंपनी की सिक्योरिटी है. इनकी समस्याएं हैं कि उन्हें समय से सैलरी नहीं मिली है. ये बात सही है लेकिन समस्याएं कंपनी के साथ भी हैं. कंपनी को भी पमेंट पिछले 2-3 महीने से नहीं मिला है. मैनेजर का कहना है कि सुरक्षा गार्डों की पेमेंट की समस्या दो से तीन दिन में खत्म कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details