मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक की सूझ-बूझ पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश, ATM ट्रेस कर निकालते थे पैसे

शहडोल जिले के देवलोंद में पुलिस ने एटीएम कार्ड को ट्रेस कर एटीएम मशीन से पैसे निकालने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों बदमाश एक युवक को फंंसाकर लूटने की फिराक में थे. लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने तीनों को धरदबोचा

By

Published : Oct 17, 2019, 11:09 PM IST

एटीएम ट्रैस कर पैसे उड़ाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

शहडोल। जिले के देवलोंद पुलिस ने एटीएम तोड़कर पैसा चुराने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं. जो ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को टारगेट बनाकर अपना शिकार बनाते थे. पूछताछ में पता चला कि ये तीनों अब तक मध्य प्रदेश में एटीएम ट्रेस कर पैसा निकालने की तीन बारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

युवक की सूझ-बूझ पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

देवलोंद में पेट्रोल टंकी के पास स्थित एसबीआई के एटीएम से स्थानीय विनय पांडेय अपना पैसा निकालने गए थे. लेकिन पैसे नहीं निकलने पर वह बाहर निकल आया. जिसके बाद एटीएम के बाहर खड़े तीन युवक ने विनय से एटीएम मांगकर पैसे निकालने की बात कही. जिसके चलते विनय ने अपना एटीएम कार्ड उन्हें दे दिया.

इसके बाद एक आरोपी रोहित ने एक छोटी सी स्वैप मशीन निकाली और विनय का कार्ड ट्रेस कर लिया. जब विनय को शक हुआ तो उसने बिना समय गंवाए पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया और आस-पास खड़े लोगों की मदद से बदमाशों को पकड़ लिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details