मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 7, 2019, 2:18 PM IST

ETV Bharat / state

रोनाल्डो के फैन हैं ये बैगा खिलाड़ी, उनकी तरह रखते है हेयर स्टाइल

स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी और रोनाल्डो की तरह हेयर स्टाइल कॉपी हर फुटबॉल खिलाड़ी करता है. लेकिन जिले बैगा खिलाड़ी उनकी तरह स्टाइलिश हेयर कट रखने के लिए ऐसा कुछ करते है कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

रोनाल्डो के फैन हैं ये बैगा खिलाड़ी

शहडोल। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी और रोनाल्डो दुनिया में लाखों खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा है. हर खिलाड़ी उनके खेलने के टैक्निक से साथ ही उनके पहनावे और स्टाइलिश हेयर तक कॉपी करते हैं. जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर दूर है पड़मनिया कला गांव के फुटबॉल खिलाड़ी भी उनको अपना आर्दश मानते है. मेस्सी रोनाल्डो से प्रेरित होकर इन खिलाड़ियों ने भी हेयर कट करवाया है.

रोनाल्डो के फैन हैं ये बैगा खिलाड़ी


बैगा खिलाड़ियों के हेयर स्टाइल को देखकर आप समझ नहीं पाएंगे कि यह फुटबॉल खिलाड़ी कहां से हेयर कट ले रहे हैं, और अपने बालों को स्टाइलिश बना रहे हैं. इन्हें देखकर आपको लगेगा की किसी महंगे हेयर सैलून से सभी ने अपने हेयर कट करवाया है. लेकिन ऐसा नहीं है.


खिलाड़ी अपने बालों को स्टाइलिश लुक देने के लिए न तो किसी महंगे हेयर कट सैलून में जाते हैं और न ही कहीं और बल्कि ये फुटबॉल खिलाड़ी ही आपस में एक दूसरे के हेयर कट कर कलर भी कर देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details