मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

औंधे मुंह गिरा नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव

शहडोल नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव औंधे मुंह गिर गया. बीजेपी नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे के पद को बचाने में कामयाब रही.

By

Published : Dec 3, 2019, 7:06 PM IST

Updated : Dec 3, 2019, 8:12 PM IST

no-confidence-motion-passed-municipal-president-urmila-katare-passed-the-exam-in-shahdol
अविश्वास प्रस्ताव के परीक्षा में पास हुईं नगरपालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे

शहडोल। शहडोल नगरपालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे के खिलाफ कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव औंधे मुंह गिर गया. वोटिंग में उर्मिला कटारे ने अपना बहुमत साबित कर दिया. पिछले कुछ दिन से नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर सियासत गरमाई हुई थी. कांग्रेस पूरी कोशिश में लगी हुई थी कि मौजूदा अध्यक्ष को अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद के हटा कर अपने किसी नेता को इस पर आसीन कर दें, लेकन कांग्रेस की तमाम कोशिशों के बावजूद उर्मिला कटारे अपना पद बचाने में कामयाब रहीं.

औंधे मुंह गिरा नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया कांग्रेस का अविश्वास प्रस्ताव

अविश्वास प्रस्ताव में हुए चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए सोहागपुर एसडीएम और पीठासीन अधिकारी मिलिंद नागदेवे ने बताया कि इस गुप्त वोटिंग में 39 पार्षदों ने हिस्सा लिया.

जीत के बाद बोलीं उर्मिला कटारे
अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष उर्मिला कटारे कहा कि संगठन और पार्षदों के सहयोग से वे नगरपालिका अध्यक्ष बनी रहेंगी, उनकी जीत हुई है. वहीं अविश्वास प्रस्ताव पेश करते समय कुछ बीजेपी पार्षदों के भी उपस्थित रहने के सवाल को वो टालती नज़र आईं. इस दौरान उर्मिला कटारे के अध्यक्ष पद में बने रहने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया और नारेबाजी भी की.

Last Updated : Dec 3, 2019, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details