मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाराज पत्रकारों को मनाने के लिए जमीन पर बैठे कमलनाथ के ये मंत्री

शहडोल दौरे पर आए मंत्री कमलेश्वर पटेल पत्रकारों को मनाने के लिए जमीन पर बैठ गए और सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी. उसके बाद पत्रकार मान गए.

By

Published : Jan 21, 2020, 7:09 PM IST

Minister Kamleshwar Patel apologizes in shahdol
मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मांगी माफी

शहडोल।पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल मंगलवार शहडोल जिले के दौरे पर थे. जहां अजब गजब स्थिति बन गई, जब पत्रकारवार्ता में मंत्री काफी देर तक नहीं पहुंचे तो पत्रकार नाराज होकर प्रेस कॉफेंस का विरोध करके बाहर चले गए. जिसके बाद मीटिंग खत्म करते ही मंत्री कमलेश्वर पटेल जिला कलेक्ट्रेट में खड़े सभी पत्रकारों के पास पहुंचे जहां उन्होंने देरी होने की वजह से सार्वजनिक माफी मांगी और फिर पत्रकारों को मनाने के लिए जमीन पर बैठ गए.

मंत्री कमलेश्वर पटेल ने मांगी माफी


जानिए क्या है पूरी घटना
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल शहडोल जिले के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कमिश्नर कार्यालय में एक सम्भागीय बैठक में हिस्सा लिया, उन्होंने दोपहर 2 बजे जनसंपर्क विभाग में प्रेस वार्ता ने रखी थी, तय समय के मुताबिक सभी पत्रकार पहुंच गए थे, लेकिन करीब 3.30 बजे तक पत्रकार मंत्री का इंतज़ार करते रहे जिसके बाद पत्रकार नाराज होकर वहां से बाहर निकल गए.


ऐसे भी मनाया पत्रकारों को
जब मंत्री कमलेश्वर पटेल को पूरी बात पता चली तो वे मीटिंग खत्म करते ही सीधे कलेक्ट्रेट कार्यालय में खड़े पत्रकारों के पास पहुंच गए और उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी और फिर देरी की वजह बताई. जिसके बाद चाय पीने की पेशकश पर मंत्री कमलेश्वर पटेल वहीं जमीन पर बैठ गए. मंत्री कमलेश्वर पटेल का ये अंदाज वहां खड़े सभी लोगों को खूब पसंद आया और फिर पत्रकार भी मान गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details