मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Saturday Jyotish Guru Rashifal: इन राशियों में बन रहे लाभ ही लाभ के योग, जानिए आज के लकी राशिफल के बारे में

ग्रहों की चाल बदलने से कई राशियों के भाग्य खुलते नजर आ रहे हैं. आज के जो तीन लकी राशिफल हैं, इनके लिए बहुत ही सर्वोत्तम समय है. लगभग इनके हर काम बनते नजर आ रहे हैं. आखिर इन राशिफल के जातकों के लिए क्या कुछ है खास साथ ही ज्योतिष गुरु ने बताया है कि आज किन किन कामों के लिए है विशेष शुभ मुहूर्त. (Saturday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan)

Saturday Jyotish Guru Rashifal
आज की लकी राशियां

By

Published : Oct 22, 2022, 7:41 AM IST

आज की लकी राशिफल के बारे में ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री बताते हैं कि, आज जिनकी लकी राशिफल है उनके लिए समय बहुत ही उत्तम है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. हर बिगड़े कार्य पूर्ण होंगे. राजनीति में भाग्य आजमाने वाले जातकों के लिए अच्छा समय है. अगर चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं तो सफलता मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं. ज्योतिष गुरु सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, मेष, वृष और मिथुन राशि के जातकों के लिए उत्तम समय रहने वाला है. (Saturday Jyotish Guru Rashifal)

मेष राशि: इस राशि के जितने भी जातक हैं, राजनीति में भाग लें सफलता कदम चूमेगी. लोगों का पूरा साथ मिलेगा. विरोधी पूरी तरह से पस्त होंगे. अगर व्यवसाय करने का मन बना रहे हैं तो लोहा, पत्थर, के व्यापार में लाभ होगा. रुई, मूंग कपड़ा में सम लाभ रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. छात्र-छात्राएं गायत्री मंत्र का जाप करें. अध्ययन में रुचि होगी और सफल होंगें.

वृष राशि: इस राशि के जातकों का समय शुभ रहने वाला है. धन संपत्ति प्राप्ति के योग हैं. शत्रु विरोधी स्वयं हार मान जाएंगे. उत्तम लाभ मिलेगा. हनुमान जी के निकट हनुमान चालीसा का पाठ करें. सभी कार्यों में सफलता मिलेगी.

Horoscope For 22 October: इस राशि के जातकों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, शेयर बाजार में निवेश होगा फायदा

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए समय उत्तम रहेगा. आर्थिक परेशानी नहीं होगी. साहसिक तरीके से सभी कार्य होंगे. नया कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. छात्र-छात्राएं हनुमान जी के पास लड्डू या लाल फूल चढ़ाएं तो अध्ययन में मन लगेगा. (Aaj ki Lucky Rashiyan)

ABOUT THE AUTHOR

...view details