मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में चरित्र संदेह में पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा, "सिर तन से जुदा" कर जंगल में फेंका

By

Published : Nov 17, 2022, 8:55 AM IST

Updated : Nov 17, 2022, 10:16 AM IST

मध्यप्रदेश में लगातार दिल दहलाने वाले क्राइम के मामले सामने आते जा रहे हैं. नया केस शहडोल से बेहद खौफनाक सामने आया है. इसमें पति ने अपनी पत्नी को चरित्र संदेह में बड़ी विभत्स सजा दे डाली. इस हत्यारे पति ने अपनी पत्नी का "सिर तन से जुदा" कर उसे जंगल में फेंक दिया. इसी तरह की एक घटना जबलपुर से पहले आ चुकी है. जिसमें सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बेवफा बताते हुए ब्लेड से गर्दन की नस काटकर तड़पाकर उसकी हत्या कर दी थी. इसका जिक्र खुद उसने वीडियो वायरल करके किया था. जिसमें उने कहा था कि "बेवफाई की सजा मौत है." (Husband gave taliban punishment to wife)

shahdol creepy punishment
चरित्र संदेह में पति ने पत्नी को दी तालिबानी सजा

शहडोल।जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक sensational घटना सामने आई है. जहां पति ने अपनी पत्नी को चरित्र संदेह की taliban punishment दे डाली. जिसे जानकर हर कोई हैरान परेशान हो गया है. इलाके में इसको लेकर दहशत का माहौल बन गया है. कुछ इसी तरह का एक केस जबलपुर में उजागर हुआ था. जिसमें सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बेवफा बताकर ब्लेड से उसकी गर्दन की नसें काटकर हत्या कर दी थी. (shahdol creepy punishment)

Jabalpur Murder Case मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड में आरोपी को पनाह देने वाले दो लोग बिहार से हिरासत में

जाने क्या है पूरा घटनाक्रमः यह घटना देवलोंद थाना क्षेत्र के करौंदिया की है. यहां के रहने वाले राम किशोर पटेल अपनी पत्नी सरस्वती पटेल के साथ 12 नवंबर को पास के ही जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया था. यहां से दोनों उस रात से ही घर वापस नहीं लौटे. जब दोनों घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने घटना की सूचना देवलोंद थाने में दी और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस दौरान ही जंगल में एक महिला का शव मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. (Beheaded and thrown into forest)

पत्नी पर संदेह करने लगा था राम किशोरः मिली जानकारी के मुताबिक पति राम किशोर पटेल बाहर काम करने गया था. एक साल बाद दीपावली में घर वापस आया था. घर वापसी के बाद रामकिशोर अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह (character doubt) करने लगा था. जिसके चलते वो अपनी पत्नी से Hate करने लगा था. शायद यही कारण है की पत्नी को लकड़ी के लिए जंगल लेकर गया और उसने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. उसका सिर धड़ से अलग कर जंगल में कुछ दूर पर फेंककर फरार हो गया. आरोपी पति के खिलाफ 302 और 201 कि तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. मामले में देवलोंद थाना प्रभारी कलीराम परते का कहना है कि पति अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है. अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है मामले की जांच चल रही है. जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी. (usband used to doubt character of wife)

Last Updated : Nov 17, 2022, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details