मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल: जुड़वा बच्चों की हत्या के विरोध में बीजेपी युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने ज्ञापन में लिखा है कि प्रदेश में जब से कांग्रेस सरकार आयी है तब से असामाजिक तत्वों ने कब्जा जमाना शुरू कर दिया है. हाल ही में चित्रकूट के सद्गुरु स्कूल से दो जुड़वा भाइयों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई.

By

Published : Feb 25, 2019, 9:13 PM IST

BJYM के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

शहडोल। बीजेपी युवा मोर्चा ने आज प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान BJYM के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और पुलिस के खिलाफ हाय- हाय के नारे लगाए, बीजेपी युवा मोर्चा ने राज्यपाल के नाम एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंप कर कानून व्यवस्था में सुधार किए जाने की मांग की है.

शहडोल: जुड़वा बच्चों की हत्या के विरोध में बीजेपी युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

विरोध प्रदर्शन के दौरान सभी कार्यकर्ता नारेबाजी करते- करते पुलिस बैरीकेट्स तोड़कर आगे बढ़ने लगे, तभी पुलिस ने एसपी ऑफिस के मेन गेट को बंद कर दिया.कुछ देर नारेबाजी करने के बाद राज्यपाल के नाम एडिशनल एसपी को ज्ञापन दिया.

राज्यपाल के नाम लिखे ज्ञापन में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने लिखा है की प्रदेश में जब से कांग्रेस सरकार आयी है तब से असामाजिक तत्वों ने प्रदेश में कब्जा जमाना शुरू कर दिया है. अभी हाल ही में चित्रकूट के सद्गुरु स्कूल से दो जुड़वा भाइयों की अपहरण करके हत्या कर दी गई. अपहरण कर्ताओं के हौसले इतने बुलंद थे, कि उन्हें पुलिस का खौफ भी किसी तरह का खौफ नहीं रह गया है.

BJYM के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन
ज्ञापन के जरिये ये कहा गया कि इस बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कमलनाथ सरकार पूर्ण रूप से दोषी है. इस तरह के अपराध की भारतीय जनता युवा मोर्चा ने निंदा की और साथ ही चेतावनी भी दी है कि कानून व्यवस्था अगर जल्द ही नहीं सुधरी तो आंदोलन किया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details