मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लावारिस सूटकेस से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची बम स्क्वॉड की टीम

शहर के नए बस स्टैंड में लावारिस हालात में एक सूटकेस मिला. जब कई घंटों तक इंतजार करने के बाद भी उसका कोई वारिस नहीं मिला. तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद पुलिस के साथ बम स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंची.

By

Published : Mar 17, 2021, 4:26 PM IST

A suitcase was stirred up
एक सूटकेस से मच गया हड़कंप

शहडोल। शहर के नए बस स्टैंड पर उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक लावारिस सूटकेस पड़ा मिला, कई घंटों पड़े इस सूटकेस की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद में रखे सामान का पता किया गया.

एक सूटकेस से मच गया हड़कंप
  • लावारिस सूटकेस से हड़कंप

बम स्क्वॉड की टीम ने अपने तरीके से उसकी जांच की. जिसके बाद उस सूटकेस को बम स्क्वॉड की टीम ने सावधानी से खोला. उस बैग के खुलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

  • आखिर सूटकेस में क्या निकला ?

काफी जांच परख करने के बाद जब बम स्क्वॉड की टीम ने सूटकेस को खोला तो उस सूटकेस में कपड़े निकले. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि उसमें ₹5000 नकद भी मिला. सूटकेस को देखकर ये लग रहा था कि कोई यात्री अपना सूटकेस भूल गया है और वही सूटकेस लावारिस हालात में वहां पड़ा हुआ था.

किसान की संदिग्ध मौत, सुसाइड नोट में तीन सूदखोरों का लिखा नाम

  • जब तक नहीं खुला बैग, मचा रहा हड़कंप

जब तक सूटकेस नहीं खुला और ये पता नहीं लगा कि आखिर उस सूटकेस में क्या है. तब तक लोगों की नजरें वहीं लगी रहीं और जैसे ही सूटकेस खोला गया. उसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. फिलहाल पुलिस ये पता लगा रही है, कि ये सूटकेस किसका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details