मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुरः नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मरीजों की बढ़ती संख्या प्रशासन के लिए बनी चुनौती

By

Published : Jun 16, 2020, 3:44 PM IST

श्योपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जिले में अब तक कुल 60 कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना का बढ़ता संक्रमण जिला प्रशासन के लिए चुनौती बनता नजर आ रहा है.

Sheopur
Sheopur

श्योपुर। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, मंगलवार तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 60 तक पहुंच गया है, जिससे जिले में हड़कंप मचा हुआ है. अच्छी खबर ये है कि, इन कोरोना संक्रमित मरीजों में से अब तक 25 मरीज ठीक होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं.

श्योपुर जिले मे लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज

जिले में बढ़ते कोरोना मरीजों की वजह से शहर में 5 से 6 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया जा चुक है. ढोढर कराहल सहित अन्य कस्बे भी कंटेनमेंट जोन में शमिल हैं. श्योपुर तहसीलदार रजनी बघेल सहित डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ के कई कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

इस वजह से प्रशासनिक अधिकारी कोरोना संक्रमण को लेकर खासे चिंतित हैं. सोमवार को दो नए कोरोना पॉजिटिव और बढ़ गए. अब तक जिले में 25 संक्रमित ठीक हो कर घर जा चुके हैं और 02 संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है. जिले मे कोरोना और न फैले इसके लिए लोग पूजा-अर्चना करके भगवान से प्रार्थना करने में भी जुटे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details