मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिवनीः बीजेपी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर किया पुष्पांजलि का कार्यक्रम

सिवनी के बीजेपी जिला कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे.

By

Published : Jul 7, 2020, 2:31 AM IST

birth anniversary of Dr. Shyama Prasad Mukherjee
डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि का कार्यक्रम

सिवनी। बीजेपी जिला कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बालाघाट के सांसद ढाल सिंह बिसेन पहुंचे. उन्होंने कहा कि केंद्र में आज एक ऐसी सरकार है जो हर चुनौती का सामना करने में सक्षम है. फिर चाहे वह आतंकवाद हो अलगावाद. हमारे शत्रु पडोसी हों. इन सभी मोर्चों में केंद्र सरकार के साहस भरे कदमों से अंकुश लगाया गया है. केंद्र सरकार ने जन सरोकारों को भी प्राथमिकता दी है कोरोना महामारी का सामना करते हुए जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाई है.

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि का कार्यक्रम

सासंद बिसेन ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी. लोग कहते थे कि धारा 370 को हटाना सिर्फ एक नारा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने डॉ मुखर्जी के सपने और संकल्प को साकार करके दिखाया है. ऐसे महान राष्ट्रभक्त व अमर शहीद डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर हम उनके चरणों में कोटि-कोटि वंदन करते हैं.

पुष्पांजलि कार्यक्रम में सिवनी से बीजेपी विधायक दिनेश राय मुनमुन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, प्रदेश में हमें सरकार बनाएं अभी सिर्फ 100 दिन हुए हैं लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने अनुभव और समर्पण पूर्ण कार्यशैली से प्रदेश के विकास के द्वार पुनः खोल दिए हैं. उनकी यही कार्यशैली हमारे पितृ पुरूष डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details