मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विपक्ष पर निशाना-"सारे भ्रष्ट नेता एक मंच पर आने की कोशिश में"

By

Published : Apr 22, 2023, 3:59 PM IST

सीहोर पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद तोमर ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम मोदी की देशहित की नीतियों के कारण सारे भ्रष्ट नेता एक मंच पर आने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश की जांच एजेंसियां स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही हैं.

Union Minister Narendra Singh Tomar
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विपक्ष पर निशाना

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विपक्ष पर निशाना

सीहोर।केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि जब घोटालों की जांच की जाती है तो विपक्षी दल एक मंच पर आने की कोशिश करते हैं. विरोधियों द्वारा बार-बार सरकारी जांच एजेंसी के दुरुपयोग का आरोप लगाया जाता है. जबकि जांच एजेंसियां निष्पक्ष तरीके से काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कारण देश का डंका विदेशों में बज रहा है. मोदी सरकार का लक्ष्य सबका साथ और सबका विकास है. इसी सिद्धांत पर सरकार आगे जा रही है. मोदी सरकार की लोकप्रियता से विपक्षी दलों में हताशा है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं से चर्चा :सीहोर जिले के चुनाव प्रभार की कमान मिलने के बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर यहां पहुंचे. वह भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करने के लिए एक रिसोर्ट पर पहुंचे. यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तोमर ने कहा कि मोदी की भष्टाचार विरोधी नीतियों के परिणाम अब समाने आने लगे है. तमाम भ्रष्ट नेता अब एक मंच पर आने की कोशिश कर रहे हैं. मोदी जी का विकास का रथ निरन्तर आगे बढ़ रहा है. इसको रोकने की क्षमता भष्ट नेताओ में नहीं है.

ये खबरें भी पढ़ें...

देश की साख दुनिया में बढ़ी :उन्होंने कहा कि देश की साख दुनिया के राजनीतिक मंच पर दिखाई देने लगी है. भारत मोदी के नेतृत्व में विश्व कल्याण की दिशा के आगे बढ़ रहा है. हमारी अर्थव्यवस्था पूरी दुनिया मे सबसे तेजी से बढ़ने वाली है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि इस पार्टी ने हमेशा बांटने की राजनीति की. तुष्टीकरण के जाल में देश को फंसाए रखा. अब जनता कांग्रेस को नकार चुकी है. आप देखें कितने राज्यों में कांग्रेस की सरकार है. जहां बची है वहां अगली बार नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details