मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बच्ची के अपहरण की कोशिश नाकाम, पुलिस ने युवक के खिलाफ दर्ज किया मामला

सीहोर के इछावर थाना क्षेत्र में एक 10 साल की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. जैसे ही बदमाश बच्ची के लेकर भागने लगा तभी उनसे शोर मचाना शुरु कर दिया. जिससे उसके मां-बाप जाग गए.

By

Published : Oct 10, 2019, 12:51 PM IST

सो रही बच्ची का अपहरण करने की कोशिश

सीहोर। नगर के इछावर थाना क्षेत्र में एक 10 साल की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. हालांकि बच्ची का शोर सुनकर उसके मां-बाप जाग गए. जिसके बाद बदमाश मौके से भाग निकला. घट्ना की जानकारी पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

10 साल की सो रही बच्ची का अपहरण करने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक इछावर थाना क्षेत्र के दीवड़िया गांव में रामलाल खाती ने अपने ही गांव की एक 10 साल की सो रही बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की. तब ही बच्ची की नींद खुली और उसने शौर मचाना शुरु कर दिया. जिससे मां की नींद खुल गई. उसने अपने पति को उठाया और फिर दोनों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वे भाग निकले.

करीब आधा किलोमीटर दूरी तक पीछा करने पर गांव के अन्य लोग भी मदद के लिए आ गए. जिनसे डरकर आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. बच्ची को सुरक्षित पाकर परिजनों ने मामला पुलिस को सौंप दिया है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार आरोपी आदतन बदमाश है और कई मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details