मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला प्रशासन ने धर्मगुरुओं से साथ की बैठक, लोगों से की घर में रहने की अपील

By

Published : Apr 4, 2020, 10:08 AM IST

मध्यप्रदेश के सीहोर में जिला प्रशासन विभाग की टीम ने सभी धर्मगुरूओं के साथ बैठक की. इस बैठक में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए समाज में एक दूसरे से दूरी बनाएं रखने के लिए अपील की गई है.

District administration
धर्मगुरुओं से साथ की बैठक

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर में जिला प्रशासन विभाग की टीम ने सभी धर्मगुरूओं के साथ बैठक की. इस बैठक में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए समाज में एक दूसरे से दूरी बनाएं रखने के लिए अपील की गई है. ताकि इस महामारी से जल्द से जल्द निपटा जा सके.

धर्मगुरुओं से साथ की बैठक

इस बैठक में सभी धर्मगुरुओं ने पूरी तरह से सहयोग का आश्वासन दिया है और अपने-अपने समाज के लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है और कहा है कि कोई भी लोग मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च में भीड़ न एकत्रित करें और अपने घरों में रहकर की पूजा-पाठ करें. वहीं पुलिस अधीक्षक ने सभी धर्मगुरूओं के द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की है.

बता दें कि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीएम मोदी ने सभी धर्मगुरुओं से कोरोना के मुद्दे पर लोगों को समझाने के लिए आगे आकर अपील करने के लिए कहा है. साथ ही पीएम ने कोरोना के खिलाफ मिलकर एक जुट होकर शांति, एकता बनाएं रखने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details