मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मामूली विवाद में फेंका एसिड, 6 झुलसे, एक आरोपी गिरफ्तार

सीहोर जिले में विवाद सुलझाने आए कुछ युवकों की फिर से कहासुनी हो गई, जिसमें एक पक्ष के दो भाइयों ने एसिड से हमला कर दिया.

By

Published : Aug 29, 2020, 2:34 PM IST

Attacked by acid in a minor dispute
एसडीओपी सीएम द्विवेदी

सीहोर। जिले के अहमदपुर थाना क्षेत्र में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दूध डेयरी संचालक भाइयों ने मामूली विवाद के चलते आधा दर्जन से अधिक युवकों के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. जिसमें युवकों के चेहरे बुरी तरह झुलस गए हैं. घायलों को उपचार के लिए भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फरियादियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

एसडीओपी सीएम द्विवेदी

घटना जिले के अहमदपुर थाने के तहत आने वाले खाईखेड़ा की है. खाईखेड़ा में दीपक और उसका भाई राहुल ठाकुर दूध डेयरी पर बैठे थे, तभी गांव के ही प्रदीप बैरागी, बबलू, गुरूचरण, दीपेन्द्र कुलदीप, बिंदु दांगी और रामेश्वर मोंगिया वहां पहुंचे. तभी किसी बात को लेकर डेयरी संचालक भाइयों और युवकों के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद दीपक और राहुल ठाकुर ने युवकों के चेहरे पर एसिड फेंक दिया. इस एसिड अटैक में युवकों के चेहरे बुरी तरह झुलस गए हैं. थाना अहमदपुर में मामला दर्ज कराया गया है.

एसडीओपी सीएम द्विवेदी ने बताया कि पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है. दोनों पक्षों के बीच पहले से ही कोई विवाद चल रहा था, जिसके समझौते के लिए सभी इकट्ठा हुए थे. जहां किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. जिसमें आरोपियों ने एसिड से हमला कर दिया. डेयरी में दूध में इस्तेमाल किया जाने वाला एसिड कम डिस्टेंसी होता है, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details