मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस कर रही मामले की जांच

सतना के मैहर इलाके में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक युवक ने जहर पीकर जान देने की कोशिश की. घरवालों को पता चलने पर उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

By

Published : Jun 17, 2020, 6:57 AM IST

Youth attempted suicide
युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

सतना।जिले के मैहर में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया, जिसका इलाज मैहर अस्पताल में चल रहा है. घटना अमदरा थाने के गुमेहि गांव की है, जहां के रहने वाले प्रवीण पराैहा को अमदरा के कुछ युवक परेशान कर रहे थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे.

दरअसल प्रवीण पराैहा किसी लड़की से फोन पर बात करता था. उन युवकों द्वारा प्रवीण को यह कर परेशान और ब्लैकमेल किया गया कि हम उस लड़की के परिवार वालों को बता देंगे कि तुम उससे बात करते हो. इस बात से घबराकर युवक ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. परिवार के सदस्यों द्वारा युवक को अमदरा‌ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से मैहर सिविल अस्पताल भेज दिया गया. वहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.

पीड़ित ने थाने में की थी शिकायत

पीड़ित युवक ने यह भी बताया की जिन युवकों द्वारा मुझे परेशान और ब्लैकमेल किया जा रहा था, उनके द्वारा पैसे की मांग भी की जा रही थी. उसने घटना के बारे में पूरी जानकारी भी देते हुए अमदरा थाना में लिखित शिकायत भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details