मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मौत का सफर! सतना में ट्रक-बोलेरो की टक्कर, तीन की मौत, चार गंभीर

एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था की बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : Apr 23, 2021, 4:15 AM IST

Updated : Apr 23, 2021, 10:19 AM IST

ट्रक और बोलेरो की टक्कर
ट्रक और बोलेरो की टक्कर

सतना। जिले में एक बार फिर सड़क हादसे की दिल-दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां तेज रफ्तार हाइवा ट्रक और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हुई है. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोगों के गंभीर रूप से घायस होने की खबर है. फिलहाल, घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

दरअसल, ये घटना बेला चौकी अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 गोविंदगढ़ मोड़ के पास का है. जहां, जहां तिलक लेकर जा रही बोलेरो को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने रेक्यू कर सभी घायलों को बोलेरो से निकालकर अस्पताल पहुंचाया.


तिलकोत्सव कार्यक्रम लौट रहे थे लोग

जानकारी के मुताबिक, बोलेरो सवार आधा दर्जन से अधिक लोग रीवा जिले से तिलकोत्सव कार्यक्रम कर वापस अपने घर जा रहे थे, इसी बीच बोलेरो सवार सभी लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए है, सभी मैहर के नादान देहात थाना क्षेत्र के निवासी बताए जा रहे हैं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं, इस घटना ने खुशियों से भरे घर को अब मातम में बदल दिया, जिस घर में तिलकोत्सव बाद शहनाई की रस्म अदायगी बाकी थी, अब उस घर में अब मातम छा गया.

Last Updated : Apr 23, 2021, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details