मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक जुगल किशोर बागरी की बिगड़ी तबीयत, भोपाल उपचार के लिए हुए रवाना

By

Published : Apr 30, 2021, 5:22 PM IST

रैगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए भोपाल के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

विधायक जुगल किशोर बागरी
विधायक जुगल किशोर बागरी

सतना। रैगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी की देर रात अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां भी हालत में सुधार न होने पर विधायक को उपचार के भोपाल भेजा गया.

विधायक जुगल किशोर बागरी की बिगड़ी तबियत

बता दें कि भाजपा के विधायक और पूर्व राज्य मंत्री जुगल किशोर बागरी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें गुरुवार की देर रात सतना के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, खबर मिलते ही जिला कलेक्टर अजय कटेसरिया और एसपी धर्मवीर सिंह यादव भी अस्पताल पहुंचे थे, अस्पताल में उन्हें इमरजेंसी वार्ड में रखकर जांच की गई, सीटी स्कैन में उनके फेफड़ों में थोड़ा संक्रमण पाया गया है. शुगर और सोडियम लेवल में भी कमी दर्ज हुई है. सतना सांसद गणेश सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी भी शुक्रवार की सुबह अस्पताल पहुंचे थे.


चिरायु अस्पताल में चल रहा है उपचार

मिली जानकारी के अनुसार, विधायक काफी समय पहले से ही अस्वस्थ्य हैं, लिहाजा एहतियात के मद्देनजर उन्हें शुक्रवार की सुबह सतना से भोपाल के चिरायु अस्पताल रवाना कर दिया गया है. विधायक के साथ सतना से रघुराजनगर तहसीलदार बीके मिश्रा को भी अलग वाहन से भेजा गया है, विधायक के बड़े पुत्र पुष्पराज बागरी भी साथ गए हैं.

हाल ही में पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

उधर, विधायक की अस्वस्थ्यता की जानकारी राज्य शासन को भी दी गई, जिसके बाद उन्हें भोपाल शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया. पांचवी बार के विधायक जुगल किशोर बागरी अभी पिछले दिनों रैपिड टेस्टिंग में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन दो दिन बाद जब उनका रिपीट सेंपल लिया गया तो रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details