मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के दौरान सतना में खुली शराब दुकानें, सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

सतना में आज शराब की दुकाने खोली गई, जहां लोग खरीदी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते नजर आए. आबकारी अधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर दुकानदारों की दुकानें बंद करवाने कि बात कही है.

By

Published : May 6, 2020, 11:12 PM IST

Liquor shop opened in Satna during lock down customers seen violating social distance
लॉक डाउन के दौरान सतना में खुली शराब दुकान

सतना। देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है. कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन 2 के खत्म होने से पहले की केंद्र सरकार ने लॉकडाउन तीन की घोषणा कर दी थी. तीसरा लॉकडाउन 4 मई से 17 मई तक के लिए लागू किया गया है.

लॉकडाउन के तीसरे स्टेज में आज शाम 4:00 बजे से मध्यप्रदेश के सतना जिले में शराब की दुकानों का संचालन शुरू कर दिया गया है. शराब दुकान खोलते ही लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया, और भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि उसे कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. वहीं दुकानदार भी अपनी मनमानी बिक्री करने में जुटे हुए हैं.

कोरोना वायरस के बीच सतना शहर के जयस्तंभ चौक सिटी कोतवाली थाने के चंद कदम दूरी पर संचालित विदेशी शराब की दुकान में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ती नजर आई. वहीं आबकारी अधिकारी का दावा है कि हर दुकान में 6 फिट के डिस्टेंस पर शराब के बिक्री की जानी हैं. आबकारी अधिकारी ने बताया कि अगर इसका कोई भी दुकानदार सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करता है तो उसकी दुकान बंद करवावा दिया जाएगा.

गौरतलब है कि देशभर में लॉकडाउन तीन के दौरान शराब की दुकानें संचालन करने की परमिशन सरकार ने देश की गिरती आर्थिक व्यवस्था को देखते हुए दी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details