मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए खुद दल-बल के साथ उतरीं ट्रैफिक डीएसपी, देखिए वीडियो

सतना में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए ट्रैफिक डीएसपी और थाना प्रभारी खुद सड़कों पर उतरीं और चारपहिया वाहनों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:19 PM IST

DSP came out with own team to improve traffic system
ट्रैफिक डीएसपी ने की चालानी कार्रवाई

सतना। शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए सतना डीएसपी ट्रैफिक हिमाली सोनी और थाना प्रभारी यातायात वर्षा सोनकर दल-बल के साथ सड़कों पर उतरीं. उन्होंने नियम तोड़ने वाले दोपहिया और चारपहिया वाहन चालकों पर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में 10 चारपहिया वाहनों की ब्लैक फिल्म निकाली गई और गाड़ी के दस्तावेजों की जांच कर चालानी कार्रवाई की गई.

ट्रैफिक डीएसपी ने की चालानी कार्रवाई

सतना में वाहन चालक अपनी मनमानी कर रहे हैं, जिसके चलते यातायात पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, बावजूद इसके बिगड़ती यातायात व्यवस्था को देखते हुए सतना की ट्रैफिक डीएसपी हिमाली सोनी और थाना प्रभारी वर्षा सोनकर ने दल बल के साथ सेमरिया चौराहे पर 10 चारपहिया वाहनों के दस्तावेजों की जांच की और गाड़ियो में लगी ब्लैक फिल्म निकाली. इन सब पर चालानी कार्रवाई की गई. वहीं एक नाबालिग को गाड़ी चलाने के जुर्म में पकड़ा गया और उसके पिता को बुलाकर कार्रवाई की गई, साथ ही सख्त हिदायत देते हुए कहा कि नाबालिग को वाहन चलाने की अनुमति न दें, साथ ही बुलेट चलाने वाले चालकों जो ध्वनि प्रदूषण फैला रहे हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details