मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना : चित्रकूट से अगवा जुड़वा भाइयों के यूपी के बांदा से मिले शव

चित्रकूट के बहुचर्चित बच्चों के अपहरण कांड में अपहृत दोनों मासूमों के शव मिले हैं. दोनों मासूमों की लाश उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एक नदी से मिली है. फिलहाल पुलिस ने मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 24, 2019, 12:05 PM IST

बच्चों के शव

सतना। चित्रकूट के बहुचर्चित बच्चों के अपहरण कांड में अपहृत दोनों मासूमों के शव मिले हैं. दोनों मासूमों की लाश उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की एक नदी से मिली है. फिलहाल पुलिस ने मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शव मिलने के बाद जिले में लोगों में भारी आक्रोश है.

video

सतना एसपी से मिली जानकारी के अनुसार चित्रकूट नयागांव थाना क्षेत्र सद्गुरु सेवा ट्रस्ट एसपीएस स्कूल से पिस्टल की नोंक पर तेल व्यवसायी ब्रजेश रावत के दोनों जुड़वा बच्चों का बीती 12 फरवरी को अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद से पुलिस लगातार जांच में जुटी थी. इन मासूम बच्चों का शव आज उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की यमुना नदी बबेरू घाट से मिला है.

गौरतलब है कि 12 फरवरी को कट्टे को नोंक पर दिन दहाड़े दोनों जुड़वा भाइयों का स्कूल बस से अपहरण कर लिया गया है. घटना के बाद से पुलिस लगातार छानबीन में जुटी थी, लोकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details