मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में 3 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सतना के टिकुरिया टोला में बने एक सामाजिक संगठन के भवन से युवक का शव बरामद किया गया है. युवक देर रात तक जब अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और फिर एक लंबी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया.

By

Published : Jul 3, 2021, 1:39 PM IST

Updated : Jul 4, 2021, 6:50 AM IST

dead body found
3 घंटे की मशक्कत के बाद मिला शव

सतना। जिले के एक सामाजिक संस्था के भवन स्थित कुएं से एसडीआरएफ की टीम ने लम्बी मशक्कत के बाद शव निकाला. देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरु की. कामयाबी न मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. परिवार वालों ने मृतक के दोस्त पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है.

सीधी स्थित कोलगवां थाना क्षेत्र के टिकुरिया टोला बाईपास साईं मंदिर के पास रहने वाला विक्रम शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे अपने घर से निकला था. जब विक्रम अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. घंटों की मशक्कत के बाद भी जब उसका अता पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई.

पुलिस ने युवक की तलाश शुरु की. जब खोजबीन सुबह तक बेअसर रही तो पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया. जिसने 3 घंटे तक सर्च ऑपरेशन जारी रखा और अंत में उसका शव बरामद किया. परिजनों की मानें तो युवक को उसके दोस्त ने फोन कर बुलाया था और तभी से उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी. अब परिजन कह रह हैं कि उसके दोस्त ने उसे मारकर इदारे (सामाजिक संस्था) के कुंए में फेंक दिया.

फिलहाल पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पंचनामा बनाकर शव को पीएम कार्रवाई के लिए शव ग्रह भेज दिया है. पुलिस ने संदेहों के घेरे में घिरे आरोपी दोस्त को हिरासत में ले पूछताछ शुरु कर दी है.

Last Updated : Jul 4, 2021, 6:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details