मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के गोलबाजार थाना पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 23, 2020, 11:23 AM IST

case-of-rape-by-deceiving-the-marriage-in-satna
अमरपाटन थाना

सतना। सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ गोलबाजार थाना पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अमरपाटन थाना

आरोपी एयर फोर्स पर कार्यरत है. जो सोशल मीडिया के जरिए युवती से मिला था और शादी के नाम पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं युवक के शादी से मुकर जाने के बाद युवती ने उसके खिलाफ छत्तीसगढ़ के गोलबाजार थाना में शिकायत दर्ज कराई है, जहां उसने बताया कि, युवक ने शादी की बात कहकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे. इसी दौरान युवक की एयर फोर्स में नौकरी लग गई और उसने युवती से शादी करने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़े-आरक्षक भर्ती पर सियासत: कांग्रेस का आरोप, कहा- हमारी योजना का श्रेय ले रहे शिवराज

युवती ने शिकायत में बताया कि, कई बार युवक को संपर्क करने के बाद भी उसने जवाब नहीं दिया, पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर गोलबाजार थाना पुलिस प्राइवेट गाड़ी से रवाना हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details