मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

2 भाइयों को निगल गई मंदाकिनी: नदी में नहाने आए थे दोनों भाई

सतना जिले के धार्मिक नगरी चित्रकूट में मंदाकिनी नदी में स्नान करने आए 2 युवकों की डूबने से मौत हो गई. मामला नयागांव थाना क्षेत्र का है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

By

Published : Apr 26, 2021, 10:52 AM IST

2 brothers died while bathing in the Mandakini river of Chitrakoot
चित्रकूट की मंदाकिनी नदी में स्नान के दौरान 2 भाइयों की मौत

सतना। जिले के चित्रकूट नयागांव थाना क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई, जहां 2 लोगों की नदी में स्नान करते वक्त डूबने से मौत हो गई. जिले में एक ओर कोरोना कर्फ्यू को लेकर सभी धार्मिक स्थलों को बंद किया गया है. इसके बावजूद चित्रकूट में मंदाकिनी नदी में स्नान करने आए दो युवक बीच गहरे पानी में डूब गए, जिसके चलते दोनों युवकों की मौत हो गई.

मंदाकिनी नदी में डूबने वाले दोनों युवक उत्तरप्रदेश कानपुर के नौबस्ता निवासी हैं. जिनका नाम हिमांशु तिवारी उम्र 24 वर्ष, दीपांशु तिवारी उम्र 22 वर्ष हैं. जैसे ही युवक मंदाकिनी में डूबे स्थानीय लोगों ने नयागांव पुलिस को सूचित किया. यह घटना राघव प्रयाग घाट की है. मौके पर नयागांव थाना पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों के शव को निकाल लिया है.

एक ही परिवार के तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

पुलिस की माने तो दोनो मृतक युवक सगे भाई बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है. पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details