मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कल से होने वाली 12वीं की परीक्षा को लेकर तनाव में थी नाबालिग

सागर के बीना में एक छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्रा 9 जून से होने वाली 12वीं की परीक्षा को लेकर तनाव में थी.

By

Published : Jun 8, 2020, 7:48 AM IST

Updated : Jun 8, 2020, 9:28 AM IST

Student commits suicide
छात्रा ने की खुदकुशी

सागर। बीना में एक नाबालिग ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि नाबालिग 9 जून से शुरू होने वाली 12वीं की परीक्षा को लेकर तनाव में थी. पुलिस को छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें जिक्र किया गया की अचानक परीक्षा शुरू होने की वजह से पढ़ाई नहीं हो सकी. परीक्षा में फेल होने की टेंशन के कारण छात्रा ने फांसी लगाने का जिक्र किया है.

छात्रा ने की खुदकुशी

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से स्कूल और कोचिंग भी बंद रहे, जिससे छात्र छात्राओं में परीक्षा को लेकर तनाव की स्थिति है. कोर्स में पिछड़े और पूरी तैयारी नहीं हो पाने की वजह से अच्छे परिणाम नहीं आने के डर से एक छात्रा ने खुदकुशी की है.

बता दें कि 9 जून से 16 जून तक 12वीं की बची हुई परीक्षाएं आयोजित होने वाली हैं. जिसके लिए माध्यमिक शिक्षा मंडल ने टाइम टेबल जारी कर दिया है. इससे पहले 20 मार्च से 31 मार्च के बीच में बारहवीं की परीक्षाएं होने वाली थी, लेकिन कोरोवा वायरस की वजह से परीक्षाओं को स्थगित किया गया था. अब 12वीं की बची हुई परीक्षाएं 9 जून से 16 जून के बीच होंगी.

Last Updated : Jun 8, 2020, 9:28 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details